स्पार्क्स सेक्सी वीडियो हिंदी भाषा में

0 views
0%

स्पार्क्स सेक्सी वीडियो हिंदी भाषा में


जब मैं शनिवार सुबह जैने के अपार्टमेंट में दाखिल हुआ, तो यह हवा में एक तनाव की तरह था। मैं किसी भी ठोस चीज की ओर इशारा नहीं कर सकता था लेकिन जैने मुझे पहले की तुलना में अलग लग रहा था। वह इस तरह से निर्धारित किया गया था जिसने मुझे थोड़ा नर्वस और असहज कर दिया था लेकिन साथ ही साथ थोड़ा चिड़चिड़ा भी। मैंने काम के कपड़े उधार लेने के लिए कहा था जब मैंने साफ किया तो मैंने अपने कपड़े नहीं उतारे।

जेन ने अब इसकी व्यवस्था की थी, उन्होंने कहा। “आप बेडरूम में बदल सकते हैं। कपड़े बिस्तर पर हैं। ” उन्होंने कहा, “मैंने जो सफाई किराए पर दी थी उसे मैंने छोड़ दिया था। यह थोड़ा बहुत छोटा हो सकता है, लेकिन आपको इसे साफ करना होगा,” उन्होंने कहा और मुस्कुराते हुए उन्होंने मुझे अप्रत्याशित रूप से देखा। मैंने झिझकते हुए कहा। “आप इसके बजाय आगे बढ़ना पसंद कर सकते हैं।”

स्पार्क्स सेक्सी वीडियो

जैसा कि मैं आपको बताता हूं, “उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरी हिचकिचाहट पर ध्यान दिया और कमरे से बाहर निकल गए।” अनड्रेस करें और अपने सफाई कोट पर रखें और यहां से बाहर निकलें और उठें या नीचे जाएं और अपना सामान पैक करना शुरू करें। आप वास्तव में इसके साथ बहुत दूर चले जाते हैं। सस्ते में यहाँ, “मैंने उसे रसोई से यह कहते सुना। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था, लेकिन उसे उतारने के लिए और थोड़ा सफाई कोट पर रखा।

यह मेरे शरीर के चारों ओर फिसल गया और मुश्किल से मेरे नितंबों को ढंक दिया और जब मैं रसोई में बाहर आया तो मुझे बहुत शर्मिंदा महसूस हुआ। जैने बैठे थे। “वैक्यूम क्लीनर लिविंग रूम में फर्श पर है,” उन्होंने कहा। “आप टीके द्वारा शुरू कर सकते हैं जी हर जगह और फिर आप रसोई के फर्श को सुखा सकते हैं।

“मैंने कहा जैसा उसने कहा था और वैक्यूम करना शुरू कर दिया। “अनड्रेस करें और अपने सफाई कोट पर रखें और यहां से बाहर निकलें और उठें या नीचे जाएं और अपना सामान पैक करना शुरू करें। आप वास्तव में बहुत सस्ते में यहां से चले जाते हैं, ”मैंने उसे रसोई से कहते सुना। मेरे पास अनड्रेस करने और थोड़ा सफाई कोट लगाने के अलावा कोई चारा नहीं था।

क्सक्सक्स

यह मेरे शरीर के चारों ओर फिसल गया और मुश्किल से मेरे नितंबों को ढंक दिया और जब मैं जने बैठा था तो मैं रसोई में बाहर आकर बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहा था। “रहने वाले कमरे में वैक्यूम क्लीनर फर्श पर है,” उन्होंने कहा। “आप हर जगह वैक्यूम करके शुरू कर सकते हैं और फिर आप रसोई के फर्श को सूखा सकते हैं।

मैंने वैसा ही किया जैसा उन्होंने कहा और वैक्यूम करना शुरू कर दिया। “अनड्रेस करें और अपने सफाई कोट पर रखें और यहां से बाहर निकलें और उठें या नीचे जाएं और अपना सामान पैक करना शुरू करें। आप वास्तव में बहुत सस्ते में यहां से चले जाते हैं, ”मैंने उसे रसोई से कहते सुना। मेरे पास अनड्रेस करने और थोड़ा सफाई कोट लगाने के अलावा कोई चारा नहीं था।
यह मेरे शरीर के चारों ओर फिसल गया और मुश्किल से मेरे नितंबों को ढंक दिया और जब मैं जने बैठा था तो मैं रसोई में बाहर आकर बहुत शर्मिंदा सेक्सी पिक्चर वीडियो ब्लू कर रहा था। “रहने वाले कमरे में वैक्यूम क्लीनर फर्श पर है,” उन्होंने कहा। “आप हर जगह वैक्यूम करके शुरू कर सकते हैं और फिर आप रसोई के फर्श को सूखा सकते हैं।”

मैंने वैसा ही किया जैसा उन्होंने कहा और वैक्यूम करना शुरू कर दिया। यह मेरे शरीर के चारों ओर फिसल गया और मुश्किल से मेरे नितंबों को ढंक दिया और जब मैं जने बैठा था तो मैं रसोई में बाहर आकर बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहा था। “रहने वाले कमरे में वैक्यूम क्लीनर फर्श पर है,” उन्होंने कहा। “आप हर जगह वैक्यूम करके शुरू कर सकते हैं और फिर आप रसोई के फर्श को सूखा सकते हैं।”

सेक्सी पिक्चर वीडियो ब्लू

जब मैं लगभग पूरा हो गया था और रसोई में अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहा था, मैंने देखा कि जेन मुझे देख रहा था। या यों कहें, वह मेरे शरीर को देख रहा था। उनकी आंखों में एक उज्ज्वल अभिव्यक्ति थी और मुझे लगा कि मैं कितना उत्साहित हूं कि उन्होंने सेक्सी पिक्चर वीडियो ब्लू देखा। “मेरे पास एक एमओपी नहीं है, इसलिए आपको फर्श को हाथ से पोंछना होगा,” उन्होंने कहा, गर्म पानी और साबुन की एक बाल्टी को स्थापित करना।

जब मैं चारों तरफ खड़ा था और एक कपड़े से उसकी रसोई के फर्श को गीला कर दिया, तो सफाई कोट इतना नीचे सरक गया कि हेज उजागर हो गया। मैं बस और अधिक उत्तेजित हो गया। यह मेरे पूरे शरीर में झुनझुनाहट है और मुझे एक स्टैंड मिला है जिसे छिपाया नहीं जा सकता था। “आप इस तरह से लगते हैं,” मैंने जैने को मेरे पीछे कहते सुना जैसे वह रसोई के दरवाजे में खड़ा था। मैंने उसे अपने कंधे के ऊपर देखा और बेशर्मी से उसके खिलाफ मेरी उजागर हुई गांड को धक्का दे दिया।

यह बिल्कुल आश्चर्यजनक लगा कि बस जाने दो और चीजों को होने दो। मैंने अपने घुटनों को अलग कर दिया ताकि मेरे नितंबों ने जुदाई की और मेरे गुदा को जने के संपर्क में लाया। “आप सोच सकते हैं कि आप एक मुर्गा चाहते हैं,” मैंने उसे कहते सुना। “यहाँ आओ और उस मामले में कृपया प्रार्थना करो।”

मैंने पलट कर देखा कि वह दरवाजे के एक फ्रेम के सामने झुक रही थी। उसने अपनी जीन्स को उतार दिया था और चेक की हुई फलालैन शर्ट पहन रखी थी। उसका लंड पूरा सूजा हुआ था और सीधा खड़ा था। मैं उसके सामने झुक गया और बड़े कठोर लंड को घूरने लगा।

मुर्गा के लिए अब पूछो, तुम कुतिया,” जेन ने कहा। “मुझे मुर्गा दे दो!” मैंने खुद को हांफते हुए सुना। जैने ने मेरे बाल पकड़ लिए और मेरे मुँह में एक दो उंगलियाँ दौड़ा दीं। मैं इलाज से इतना उत्साहित था कि मैंने आहें भर दीं। ऐसा महसूस हो रहा था कि वो अपनी उंगलियों से मेरे मुँह को चोद रहा है।

उसने फिर मेरी ठुड्डी पकड़ ली और हल्के से सहलाया। “गप्पा वेश्या!”, उसने कहा और फिर अपना लंड मेरे मुँह में डाल दिया। मैंने महसूस किया कि कैसे मौखिक गुहा उसकी गर्म धड़कन किसी न किसी छड़ी से भरा हुआ था। उसने बारी-बारी से खुजली की और कभी-कभी उसने अपने लंड को मेरे गले के नीचे दबाया और वहाँ रखा, जब तक उसने मुझे बालों से पकड़ रखा था जब तक कि मैं सिसकी नहीं।

फिर उसने उसे बाहर निकाला, मेरे चेहरे में थप्पड़ मारा और मुझे मुर्गा शाफ्ट और साफ-सुथरे अच्छी तरह से भरे अंडकोश को चाटने दिया। जब वह आया उसने अपने पूरे शरीर को हिलाया और खुजली की तो उसके लेखन ने मेरे चेहरे पर थप्पड़ मार दिया। जब तक वह मेरे मुंह में पूरी तरह से खाली नहीं हो जाता, तब तक उसने मुझे पकड़ रखा था और मैं उसके सामने घुटनों के बल बैठ गई थी।

मैं हॉर्नीनेस के साथ हांफने लगा और अपनी टांगें अलग करके उसके सामने अपनी पीठ के बल लेट गया। मैंने अपने गुदा की मालिश करते हुए खुद को झटका दिया। जेन ने सिगरेट पीते हुए मुझे देखा। मैंने अपनी बीच वाली उंगली अपनी गांड में दबा ली। यह मेरे पूरे शरीर पर छा गया और मैं हॉवेल की पैंटी हॉवेल के साथ लेकर आया और फिर लेट गया और वासना से कराह उठा। “कम से कम मुझे लगता है कि हमने आपके लिए अभी से किराए का भुगतान करने का एक तरीका ढूंढ लिया है,” जेन ने कहा।

From:
Date: जनवरी 8, 2021

Latest Videos

More videos